मार्केटर्स न्यूज़

विजय ने लॉन्च किया थलपति विजय कोंडत्तम का झंडा, स्पैनिश झंडे और फेविकोल विज्ञापन का बना मजाक

Uma Imagem 8 टिप्पणि 22 अगस्त 2024

विजय ने लॉन्च किया TVK का झंडा

हाल ही में, तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता, विजय, ने अपने फैन क्लब 'थलपति विजय कोंडत्तम' (TVK) का नया झंडा लॉन्च किया। इस इवेंट ने दर्शकों और फैंस के बीच बड़ी चर्चा का विषय बना लिया। खासकर झंडे के डिजाइन ने खासा ध्यान खींचा, क्योंकि इसके रंग और डिज़ाइन को स्पैनिश राष्ट्रीय झंडे से बहुत हद तक मिलता-जुलता माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर एक अलग ही बवाल खड़ा हो गया। लोग तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं और जोक्स कर रहे हैं, जिसमें कुछ बहुत ही मजेदार हैं और फेविकोल के पुराने विज्ञापनों की याद दिला रहे हैं।

सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गई। फैंस और आम जनता ने प्रतिक्रिया देते हुए तमाम तरह के मीम्स और इमेजिस शेयर शुरू कर दिए। कई लोगों ने झंडे को स्पैनिश झंडे के साथ तुलना की और इसे लेकर चुटकी ली। कुछ ने तो फेविकोल के उस पुराने विज्ञापन का भी जिक्र किया जिसमें 'जोड़ से जोड़ता है' का स्लोगन था। यह बताया गया कि जैसे फेविकोल सब कुछ जोड़ देता है, ठीक वैसे ही विजय का नया झंडा सबको एक साथ जोड़ रहा है।

फैंस के लिए विशेष पल

विजय के फैंस के लिए यह लॉन्च इवेंट एक बेहद खास पल था। तमिल नाडू में विजय के फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। उनके फैंस क्लब टीवीके का यह नया झंडा इस दीवानगी को और भी ज्यादा मजबूती देगा। इस झंडे का उद्देश्य फैंस के साथ विजय के संबंध को और भी मजबूती देना है।

फैन बेस की ताकत

विजय का फैन बेस तमिल सिनेमा में सबसे बड़ा और सबसे सक्रिय है। उनके फैंस अपने पसंदीदा स्टार के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। उनके फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना इस फैन बेस की ताकत को दर्शाता है। यही कारण है कि उनके फैन क्लब ने अपने झंडे के माध्यम से एक और कदम उठाया है जो विजय की लोकप्रियता को और भी बढ़ा देगा।

भारतीय सिनेमा में फैन कल्चर

भारतीय सिनेमा में फैंस और सितारों के बीच का रिश्ता बहुत ही खास होता है। साउथ इंडियन सिनेमा खासकर इसे लेकर बहुत ही प्रसिद्ध है। यहाँ के फैंस अपने पसंदीदा सितारों के जन्मदिन से लेकर उनकी फिल्मों की रिलीज तक हर चीज को बड़े धूमधाम से मनाते हैं। विजय का नया झंडा लॉन्च करना इसी परंपरा का एक हिस्सा माना जा रहा है, जो न केवल उनके फैंस को खुश करेगा बल्कि उनके साथ जुड़ाव को और भी बढ़ाएगा।

आगे का रास्ता

इस इवेंट के बाद विजय और उनके फैन क्लब टीवीके के लिए आगे का रास्ता और भी खास और रोचक रहने वाला है। उम्मीद है कि इस झंडे के माध्यम से फैंस के जुड़ाव को और भी बढ़ावा मिलेगा और विजय की लोकप्रियता में इजाफा होगा।

8 टिप्पणि

  1. suresh sankati
    suresh sankati
    अगस्त 23 2024

    अरे यार ये झंडा तो स्पेन के झंडे जैसा है लेकिन फेविकोल के विज्ञापन वाला जोड़ वाला एहसास दे रहा है जैसे सब कुछ जुड़ गया अब विजय के नाम से
    कोई नहीं बोल रहा कि ये डिजाइन तो बिल्कुल फैन्स की भावनाओं को जोड़ रहा है

  2. vaibhav tomar
    vaibhav tomar
    अगस्त 24 2024

    इस झंडे के पीछे कोई बड़ी बात नहीं है बस एक भावना है जो लाखों लोगों के दिल में बसती है
    क्या आपने कभी सोचा कि एक झंडा कितना बड़ा संदेश दे सकता है
    ये रंग बस रंग नहीं बल्कि उम्मीदों का संगम है
    विजय के बिना तमिल फिल्म दुनिया का एक हिस्सा अधूरा है
    और ये झंडा उस अधूरेपन को भर रहा है
    हर रंग एक कहानी है हर पट्टी एक जुनून
    हम लोग इसे स्पेनिश झंडे के साथ तुलना कर रहे हैं लेकिन ये तो हमारी अपनी पहचान है
    किसी के देश के झंडे से मिलता तो फिर भी ये हमारा है
    इसकी जड़ें तमिल नाडू की मिट्टी में हैं
    और ये झंडा उसी मिट्टी की खुशबू लिए हुए है
    फेविकोल की याद तो बस एक मजाक है लेकिन इसका मतलब है कि ये झंडा हम सबको जोड़ रहा है
    असली जुड़ाव तो उन लोगों के बीच है जो इसे लेकर खुश हैं
    और वो लोग अपने दिल से बात कर रहे हैं
    ये झंडा बस एक चिह्न है जिसके पीछे लाखों दिल धड़क रहे हैं
    और वो दिल बहुत बड़े हैं

  3. Nitya Tyagi
    Nitya Tyagi
    अगस्त 25 2024

    अरे ये तो बस एक और बेकार का झंडा है... जो बनाने वाले ने इसे डिज़ाइन किया उसे एक बार फेविकोल का विज्ञापन देखना चाहिए था... ये लोग तो बस फैंस को धोखा देने के लिए ऐसे चीज़ें बनाते हैं... और फिर ये सब मीम्स बनाकर बाजार भर देते हैं... बस एक झंडा लेकर कितनी बहस... ये तो बस एक बेकार की शोरबाजी है... 😒

  4. manohar jha
    manohar jha
    अगस्त 27 2024

    ये झंडा देखकर लगा जैसे कोई बड़ा फिल्मी सीन शुरू हो रहा है
    फेविकोल की याद आ गई तो मुस्कुरा दिया
    लेकिन ये झंडा तो विजय के फैंस के दिल में बस गया है
    हर रंग में एक दीवानगी है
    हर पट्टी में एक कहानी है
    और हर आंख में एक जुनून
    ये तो बस एक झंडा नहीं बल्कि एक जुड़ाव है
    भारत के हर कोने से लोग इसे देखकर खुश हो रहे हैं
    और ये बात बहुत खास है

  5. Pooja Kri
    Pooja Kri
    अगस्त 28 2024

    अच्छा ये डिज़ाइन तो बिल्कुल स्पेनिश फ्लैग जैसा है लेकिन फेविकोल के विज्ञापन के साथ इसकी तुलना करना बहुत इंटरेस्टिंग है... ये जोड़ने वाला एलिमेंट तो बहुत क्रिएटिव है... अगर इसे इंटरनेशनली लॉन्च करें तो बहुत बड़ा इम्पैक्ट होगा... बस एक बार डिज़ाइन टीम को रिव्यू करना चाहिए कि ये कॉपीराइट इश्यू तो नहीं है... अगर है तो इसे थोड़ा अलग कर देना चाहिए... नहीं तो बाद में प्रॉब्लम हो सकती है... 😅

  6. Sanjay Verma
    Sanjay Verma
    अगस्त 29 2024

    इस झंडे का डिज़ाइन देखकर लगा जैसे किसी ने एक बड़ी फिल्म का लोगो बना दिया हो... 🎬
    फेविकोल का जोड़ने वाला जोक तो बिल्कुल बाहर आ गया...
    लेकिन सच बताऊं तो ये झंडा विजय के फैंस के बीच एक नए तरीके से जुड़ाव बना रहा है...
    क्या आपने देखा कि ये झंडा बस रंगों का खेल नहीं बल्कि एक सांस्कृतिक संकेत है...
    हर तमिल फैन के लिए ये एक पहचान है...
    और ये झंडा उस पहचान को बाहर निकाल रहा है...
    बस एक झंडा नहीं... एक आंदोलन है...
    और ये आंदोलन अभी शुरू हुआ है... 🙌

  7. Sanjeev Kumar
    Sanjeev Kumar
    अगस्त 31 2024

    ये झंडा देखकर लगता है जैसे एक नया धर्म जन्म रहा है
    रंग तो बस रंग हैं लेकिन उनके पीछे की भावनाएं कोई शब्द नहीं बता सकता
    स्पेनिश झंडे से मिलान करना बस एक बाहरी नजर है
    असली बात तो ये है कि लाखों लोग इसे अपना बना रहे हैं
    फेविकोल का जोक तो बस एक छोटी सी झलक है
    लेकिन ये झलक भी बताती है कि लोग इसे अपने तरीके से जी रहे हैं
    ये झंडा एक वस्तु नहीं एक अनुभव है
    एक अनुभव जो दिल से आता है
    और दिल को छू जाता है
    इस झंडे के पीछे कोई डिज़ाइनर नहीं है
    बल्कि लाखों दिल हैं जो इसे बना रहे हैं
    और ये बात ही सबसे बड़ी बात है

  8. Hemlata Arora
    Hemlata Arora
    सितंबर 1 2024

    इस तरह के झंडों के लॉन्च से भारतीय सिनेमा की गुणवत्ता को कोई फायदा नहीं होता। इस तरह की बेकार की शोरबाजी और फैंस के अतिरिक्त भावनात्मक जुड़ाव से फिल्म निर्माण की वास्तविक चुनौतियों को ध्यान में नहीं रखा जा रहा है। यह एक व्यावसायिक चाल है, जिसका उद्देश्य केवल विज्ञापन और बाजार बनाना है। इस तरह की चीज़ों के लिए ध्यान देना बेकार है।

एक टिप्पणी लिखें